पूर्णिया के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव उर्फ़ राजेश रंजन के का आज सुबह हुआ निधन, सांसद के परिवार पर टुटा दुखो का पहाड़  - News TV Bihar

पूर्णिया के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव उर्फ़ राजेश रंजन के का आज सुबह हुआ निधन, सांसद के परिवार पर टुटा दुखो का पहाड़ 

0

पूर्णिया के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव उर्फ़ राजेश रंजन के का आज सुबह हुआ निधन, सांसद के परिवार पर टुटा दुखो का पहाड़ 

 

आज सुबह सांसद पप्पू यादव के पिता का निधन हो गया. उन्होंने पटना एम्स में आखिरी सांस ली. अपने पिता की मौत के बाद सांसद के दुःख का ठिकाना नहीं रहा. सांसद पप्पू यादव ने एक्स पर लिखा कि मेरी दुनिया ही उजड गई. मेरे सृजन कर्ता, मेरे आदर्श, पथ प्रदर्शक पिता नहीं रहे.

साथ ही अपने पिता को उन्होंने कहा- पापा आपके बिना मैं कुछ नहीं. सांसद के इन शब्दों ने लोगों को झकझोर दिया. पप्पू यादव ने अपने पोस्ट में बताया कि पुत्र के जीवन में पिता का क्या महत्व होता है?

सांसद पप्पू यादव के पिता चंद्र नारायण यादव पिछले 15 दिनों से बीमार थे. उन्हें पहले पूर्णिया के मैक्स सेवन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिर एक सप्ताह पहले गंभीर स्थिति में उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया था. जहां आज सुबह उनका निधन हो गया. पटना एम्स में पप्पू यादव की मां शांति प्रिया, पत्नी, राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन, पुत्र सार्थक रंजन, पुत्री प्रकृति रंजन, बहन अनीता रंजन समेत बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद थे.

पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार

पप्पू यादव के पिता के पार्थिव शरीर को पूर्णिया कोर्ट स्टेशन स्थित उनके आवास पर लाया गया. जहां शाम 6:00 बजे तक जनता के दर्शन के लिए पार्थिव शरीर को रखा जाएगा. फिर शाम 7:00 बजे उनके पैतृक ग्राम मधेपुरा जिला के खुर्दा ले जाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार होगा. पप्पू यादव के पिता के निधन पर मंत्री लेसी सिंह ने भी शोक जताते हुए कहा है कि वे धार्मिक और समाजसेवी थे. सांसद के पिता से उनका व्यक्तिगत संबंध था. उनके निधन से उन्हें गहरा दुख पहुंचा है.

पिता के थे बेहद करीब
पप्पू यादव जब भी कहीं जाते थे या कोई काम करते थे तो अपने पिता और मां का आशीर्वाद लेकर ही करते थे. लोकसभा चुनाव के समय जब वह घर से नामांकन के लिए निकले थे, उस समय उन्होंने अपने पिता का आशीर्वाद सबसे पहले लिया था. फिर वोटिंग के दिन और मतगणना के दिन भी वह अपने कोर्ट स्टेशन स्थित आवास पर गए जहां उन्होंने माता-पिता से आशीर्वाद लिया था. पप्पू यादव के पिता आनंद मार्गी थे और हमेशा लोगों को धार्मिक मार्ग पर चलने के लिए कहते थे. बहरहाल 80 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया, जिससे पूरे इलाके में शोक की लहर है.

पूर्णिया के वर्तमान सांसद श्री पप्पू यादव के पिता के देहांत पर araria सांसद प्रदीप कुमार पप्पू, araria विधायक  आबिदर्रह्मण, प्रिंस विक्टर रानीगंज, सामाजिक कार्यकर्ता सह news tv bihar के संवादाता मोहम्मद इनायत लहटोड़ा, वरिष्ठ पत्रकार अरमान हैदर सहित अररिया जिले सेकड़ो लोगो दुख का इजहार किया साथ उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना भी की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरे