शिक्षा विभाग में गुलदस्ता व लाठी के साथ प्रदर्शन करने वाले शिक्षकों के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज की कार्रवाई शुरू - News TV Bihar

शिक्षा विभाग में गुलदस्ता व लाठी के साथ प्रदर्शन करने वाले शिक्षकों के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज की कार्रवाई शुरू

0

शिक्षा विभाग में गुलदस्ता व लाठी के साथ प्रदर्शन करने वाले शिक्षकों के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज की कार्रवाई शुरू

जिला कार्यक्रम पादरी की स्थापना ने परिवर्तन करी शिक्षक संघ से जुड़े शिक्षकों का वेतन बंद कर दिया है मामला संगठन की आर में लाठी व गुलदस्ता लेकर धरना प्रदर्शन करने का है ।

जिला कार्यक्रम पदाधिकारी स्थापना ने तत्काल प्रभाव से इन शिक्षकों का वेतन बंद कर दिया है वह 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा है विभाग का कहना है क्या प्रमुख सचिव शिक्षा विभाग में शिक्षकों को किसी भी संगठन की मेहनत दलित या व्यक्तिगत रूप से सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन पर पूर्व में ही रोक लगा चुकी है। ।

इसके बावजूद परिवर्तनकारी प्रारंभिक शिक्षक संघ ने खुदीराम बोस स्मारक स्थल पर शिक्षकों के बीच लाठी पर प्रकाश किया गया जो सेक्स में चरित्र उड़ेत एवं आचरण के पूर्ण तक प्रतिकूल है ।

जिला कार्यक्रम पदाधिकारी ने कहा कि स्पष्टीकरण स्वास्थ्य में वसंत हॉस्पिटल नहीं पाए जाने की स्थिति में विभागीय पदाधिकारी को डराने धमकाने अनावश्यक दबाव की मानसिकता को दर्शाने एवं सरकारी नीतियों का विरोध करने के मामले पर कार्रवाई की जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरे