ग्रामीणों ने स्कूल में घुसकर5 शिक्षकों की कर दी पिटाई , छात्रा से छेड़छाड़ करने का लगाया आरोप , पुलिस ने शिक्षकों की बचाई जान  - News TV Bihar

ग्रामीणों ने स्कूल में घुसकर5 शिक्षकों की कर दी पिटाई , छात्रा से छेड़छाड़ करने का लगाया आरोप , पुलिस ने शिक्षकों की बचाई जान 

0

ग्रामीणों ने स्कूल में घुसकर5 शिक्षकों की कर दी पिटाई , छात्रा से छेड़छाड़ करने का लगाया आरोप , पुलिस ने शिक्षकों की बचाई जान 

 

बिहार के नालंदा में सोमवार को छात्रा से छेड़खानी का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने मुख्य आरोपी समेत पांच शिक्षकों की स्कूल में पहुंचकर पिटाई कर दी। यह घटना कल्याण विगहा थाना क्षेत्र के एक स्कूल की है।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू किया।

कल्याण बीघा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब सभी बच्चों की स्कूल से छुट्टी हो जाती थी, तब स्कूल के ही एक शिक्षक द्वारा पांचवी क्लास की छात्रा को रोक लिया जाता था। उक्त शिक्षक पिछले तीन-चार दिनों से यह हरकत कर रहा था। इसकी बात की जानकारी छात्रा ने अपने घर आकर अपने परिवार वालों को दी थी। उन्होंने आरोप लगाया कि सोमवार को फिर से उक्त शिक्षक ने छात्रा को स्कूल के कमरे में अंदर से बंद कर लिया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा। इसी बीच परिवार वाले पहुंच गए।

जानकारी के मुताबिक, छात्रा से छेड़खानी की जानकारी मिलने के बाद अन्य ग्रामीण भी स्कूल पहुंच गए। फिर वहां मौजूद पांच शिक्षकों की पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस को भी काफी विरोध का सामना करना पड़ा। इसके बाद ग्रामीण कल्याण विगहा थाना शिकायत करने पहुंचे। इसी बीच पुलिस से उनकी नोकझोंक भी हुई।

वहीं, आरोपी शिक्षक ने कहा कि उनके ऊपर लड़की से छेड़खानी करने का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने पिटाई कर दी। जबकि उन्होंने कुछ नहीं किया है। अचानक ग्रामीण स्कूल पहुंच गए और उनकी पिटाई शुरू कर दी। बीच-बचाव करने आए अन्य शिक्षकों के साथ भी ग्रामीणों ने हाथापाई कर दी।

इधर, कल्याण विगहा थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि स्कूल के शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने स्कूल में मौजूद शिक्षकों के साथ मारपीट कर दी। इस घटना में एक शिक्षक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। फिलहाल पुलिस अभिरक्षा में आरोपी शिक्षक का इलाज कराया जा रहा है। वहीं, उनसे पूछताछ भी की जा रही है। पीड़िता अपने परिवार के साथ महिला थाना शिकायत दर्ज कराने के लिए गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरे