प्रधानाध्यापक पर लगा गबन का आरोप विद्यालय से हटाने की हो रही है मांग - News TV Bihar

प्रधानाध्यापक पर लगा गबन का आरोप विद्यालय से हटाने की हो रही है मांग

0

 

प्रधानाध्यापक पर लगा गबन का आरोप विद्यालय से हटाने की हो रही है मांग

अररिया जिला अंतर्गत सिटी प्रखंड क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय साल गोरी के प्रधानाध्यापक पर मध्यान भोजन व बिजली वायरिंग की राशि का वर्णन करने व कभी भी समय पर विद्यालय नहीं आने की साल गोरी के ग्रामीणों ने आरोप लगाया है ।

विद्यालय के सचिव ने जिला शिक्षा पदाधिकारी व प्रखंड विकास पदाधिकारी बीआरपी को आवेदन देकर उत्क्रमित मध्य विद्यालय सलगोनी से प्रधानाध्यापक को हटाने को लेकर एक आवेदन दिया है ।

विद्यालय के सचिव शहबाज ने आरोप लगाया कि विद्यालय के प्रधानाध्यापक हसीबुर रहमान एक कन्या शिक्षक हैं वर्ग शिक्षक के रहते हुए प्रधानाध्यापक के प्रभार में हैं प्रधान अध्यापक के प्रभार में रहने के कारण मध्यान भोजन में ज्यादा बच्चों की उपस्थिति दर्ज कराकर मध्यान भोजन की राशि गबन करते हैं ।

विद्यालय में बिजली वायरिंग होना था जिसकी राशि गवां कर लिया गया साथ ही कभी भी समय पर ना तो विद्यालय आते हैं और ना समय पर विद्यालय बंद होता है ।

ग्रामीणों ने पदाधिकारी को आवेदन देकर प्रधान अध्यापक को उक्त विद्यालय से हटाने की मांग की है ।

प्रभारी HM  हसीबुर रहमान ने बताया कि जितने भी आरोप है सभी मनगढ़ंत   है ।   आप की जांच ब्रा द्वारा की गई  मध्यान  भोजन के अभिश्राव पर सचिव द्वारा हस्ताक्षर नहीं किया गया था जिस कारण रिजेक्ट हो गया । बिजली का काम तो इंजीनियर ने किया है मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरे