साक्षमता परीक्षा 2.0 हुई स्थगित , हेडमास्टर की परीक्षा की तिथि टकराने से BSEB ने लिया बड़ा निर्णय - News TV Bihar

साक्षमता परीक्षा 2.0 हुई स्थगित , हेडमास्टर की परीक्षा की तिथि टकराने से BSEB ने लिया बड़ा निर्णय

0

साक्षमता परीक्षा 2.0 हुई स्थगित , हेडमास्टर की परीक्षा की तिथि टकराने से BSEB ने लिया बड़ा निर्णय

 

 

बिहार में 26 जून से होने वाली साक्षमता परीक्षा 2 बिहार बोर्ड द्वारा स्थगित कर दी गई है सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार बताया गया है कि 28 जून को हेड मास्टर की परीक्षा बीएससी द्वारा आयोजित की जा रही है जिसके कारण साक्षमता परीक्षा 2.0 को स्थापित किया गया है अब साक्षमता परीक्षा 2.0 जुलाई माह में आयोजित की जाएगी

साक्षमता परीक्षा 2.0 की अगली तिथि जुलाई में बिहार विद्यालय परीक्षा समिति जारी करेगी आपको बता दे कि आज से साक्षरता परीक्षा 2.0 की एडमिट कार्ड बिहार बोर्ड ने जारी कर दी थी लेकिन 28 जून को राजभर में बीपीएससी द्वारा आयोजित हेडमास्टर की परीक्षा जो 28 जून को होने वाली थी उसके परीक्षा के टकराने की वजह से साक्षमता परीक्षा को अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया गया है

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (BSEB) ने बिहार स्थानीय निकाय शिक्षक योग्यता परीक्षा (CTT) के दूसरे चरण की ऑनलाइन परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है।

जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन किया था, वे Bihar Sakshamta Pariksha Admit Card 2024 Official Website bsebsakshamta.com से एडमिट कार्ड चेक व डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार यहां दिए गए डायरेक्ट लिंक से भी Bihar Sakshamta Pariksha Admit Card 2024 Download कर सकते हैं।

Bihar Sakshamta Pariksha Admit Card 2024 जल्द से जल्द डाउनलोड कर लें। कई बार टेक्निकल एरर की वजह से पोर्टल सही तरीके से न चलने का जोखिम रहता है।

कब है Bihar Sakshamta Pariksha

Bihar Sakshamta Pariksha 26 से 28 जून को आयोजित की जाएगी। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार ऑनलाइन मोड के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरे